लंदन में शॉपिंग करते दिखे पाक पीएम, इमरान खान ने साधा निशाना

0
नवाज शरीफ

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ लंदन के हाई फैशन रिटेल स्टोर हैरोड्स में खरीदारी कर रहे थे तो एक महिला ने उनकी फोटो लेनी चाह। नवाज शरीफ के साथ मौजूद टीम के सदस्यों को ये बहुत नागवार गुजरा। बताया जा रहा है कि महिला के साथ कथित बदसलूकी की गई।

‘बिजनेस स्टैंडर्ड’ की रिपोर्ट के मुताबिक लंदन स्थित डेटा साइंटिस्ट शोएब तैमूर ने ट्वीट किया है कि व्हाट्सऐप ग्रुप पर एक परिचित ने नवाज शरीफ को हैरोड्स में गुच्ची जूते खरीदते देखा। नवाज शरीफ खुद को एक पाकिस्तानी नागरिक की ओर से अप्रोच किए जाने पर घबरा गए। उनकी सुरक्षा टीम ने महिला को ऐसा करने से रोका। हैरोड्स के सिक्योरिटी स्टाफ ने महिला से उसका फोन ले लिया।

इसे भी पढ़िए :  पाकिस्तानी पायलट बहनों ने बोइंग 777 को एक साथ उड़ाकर बनाया इतिहास

अपने वैरीफाइड अकाउंट से ट्वीट करने वाले तैमूर का ये भी कहना है कि महिला से ये सवाल किया गया कि वो स्टोर में किसी मर्द साथी (मेहराम) के बगैर क्यों मौजूद है? तैमूर के मुताबिक महिला को बाद में लंदन स्थित पाकिस्तान हाई कमीशन ले जाया गया। महिला से कहा गया कि अगर वो हैरोड्स में शॉपिंग करते नवाज शरीफ से सवाल पूछेंगी तो हाईकमीशन आपको समन करेंगे। तैमूर ने अपनी बातों के सबूत में हैरोड्स में नवाज शरीफ के खरीददारी करते फोटो को भी ट्वीट किया।

इसे भी पढ़िए :  पाकिस्तान सीमा सील करने का भारत के फैसले का विरोध कर रहा है चीन

इमरान खान ने बोला हमला

वहीं पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने भी नवाज शरीफ पर हमला बोला है। इमरान ने ट्वीट किया, ‘पूर्वी सीमा और नियंत्रण रेखा पर तनाव का माहौल है, जबकि प्रधानमंत्री लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं और खरीदारी कर रहे हैं।’

इसे भी पढ़िए :  झूठी है मेरी तीसरी शादी की खबर- इमरान

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY