भारत के तेवर से घबराया पाक, सेना प्रमुख ने कहा- किसी भी खतरे का मुकाबला करने में सक्षम है सेना

0
पाक
फाइल फोटो।

नई दिल्ली। कश्मीर मुद्दे पर भारत के साथ वाकयुद्ध तेज होने बीच पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल राहील शरीफ ने शुक्रवार(23 सितंबर) को कहा कि पाकिस्तान के सशस्त्र बल देश की सुरक्षा पर आने वाले किसी भी खतरे का मुकाबला करने में सक्षम हैं, चाहे कोई कीमत अदा करनी पड़े।

सेना ने कहा कि ‘‘सेना प्रमुख ने अधिकारियों और जवानों से बात करते हुए कहा कि इस बात में कोई शक नहीं होना चाहिए कि हमारी बहादुर सेना में खतरे के पूरे आयाम का मुकाबला करने की क्षमता है और इंशाअल्ला पूरे देश की मदद से हम अपने प्यारे मुल्क के एक-एक इंच हिस्से की हिफाजत करेंगे। चाहे कोई भी कीमत अदा करनी पड़े।’’

इसे भी पढ़िए :  वीडियो में देखिए- मैनहट्टन ब्लास्ट के तुरंत बाद की तस्वीरें

शरीफ पाकिस्तान में पंजाब के खरियां के पास स्थित नेशनल काउंटर टेररिज्म सेंटर (एनसीटीसी) का दौरा कर रहे थे। उन्होंने केंद्र के बुनियादी ढांचे को उन्नत करने के लिए आधुनिक सुविधाओं का उद्घाटन किया।

इसे भी पढ़िए :  आज 21वीं बार 'मन की बात' कार्यक्रम को प्रधानमंत्री ने संबोधित किया

उन्होंने दावा किया कि पाकिस्तान एक दशक से अधिक समय से आतंकवाद का शिकार रहा है और उसने बहुत कुर्बानी दी है, लेकिन ‘‘हमने आतंकवाद के खिलाफ जीत हासिल की है और ऐसा मुख्य रूप से पूरे देश के समर्थन से और हमारे सुरक्षा बलों की पेशेवर क्षमता से संभव हुआ है।’’

इसे भी पढ़िए :  मीडिया से बोली वांटेड लड़की, "खबर में प्लीज़ मेरी अच्छी वाली फोटो लगाना"

जम्मू कश्मीर के उरी में सेना के एक बेस पर 18 सितंबर को आतंकी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच कूटनीतिक तनाव बढ़ रहा है। पाकिस्तान ने हमले में अपनी संलिप्तता के आरोपों को खारिज कर दिया है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने गुरुवार(22 सितंबर) संयुक्त राष्ट्र महासभा में अपने भाषण में एक बार फिर कश्मीर मुद्दे को उठाया था।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY