मर्यादा भूली पाकिस्तानी मीडिया, मोदी पर लगाया धमकाने का आरोप

0
पाकिस्तानी मीडिया
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा केरल के कोझीकोड में शनिवार को दिए गए भाषण को पाकिस्तानी मीडिया ने भी कड़ी नजर से देखा। मोदी का भाषण खत्म होने के कुछ समय के अंदर ही पाक मीडिया ने इस पर जबरदस्त तरीके से आलोचना करते हुए अपनी बाते रखी।

गौरतलब है कि रविवार को कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना के केंप पर हुए हमले के बाद पीएम मोदी के इस भाषण पर पूरी दुनिया की मीडिया की नजर थी। जिसके चलते पाक के अखबारों और चैनलों ने कहा कि मोदी ने उड़ी आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान को दुनिया में अलग-थलग करने की धमकी दी है। साथ ही उन्होंने गरीबी, बेरोजगारी और विकास की लड़ाई को जीतने की चुनौती भी दी है।

इसे भी पढ़िए :  भारत ने UN में शरीफ के भाषण पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की

जियो टीवी, द न्यूज, द डॉन जैसे मीडिया अखबारों और चैनलों ने मोदी के भाषण पर अपने अपने मत दिए। पाकिस्तानी चैनल जियो न्यूज ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शनिवार को दिए गए भाषण में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को पूरी दुनिया से अलग-थलग कर देने की धमकी दी है।

इसे भी पढ़िए :  रूस-पाक सैन्य अभ्यास पर भारत ने जताई आपत्ति  

पाकिस्तानी अखबार ‘द न्यूज’ ने कहा कि पीएम मोदी का भाषण धमकी भरा है। द न्यूज ने लिखा, उरी अटैक के बाद पहली जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय पीएम ने पाकिस्तान को पूरी दुनिया में अलग-थलग कर देने की धमकी दी है।

इसे भी पढ़िए :  अमेरिका पर हुए सबसे बड़े आतंकी हमले की 15वीं बरसी, गैलरी में देखें तस्वीरें
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY